हमारे बारे में |

हिन्दुस्थान समाचार प्रतिष्ठित समाचार एजेंसियों में से एक है, जो सभी प्रमुख भाषाओं में नवीनतम और ब्रेकिंग न्यूज़ प्रदान करती है। इसकी स्थापना 1948 में हुई थी, और यह भारत की विश्वसनीय समाचार एजेंसियों में से एक है।

हिन्दुस्थान समाचार नवीनतम समाचार, शीर्ष समाचार और ब्रेकिंग न्यूज को सत्यापित करता है। यह राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय, राजनीति, राज्य, व्यवसाय और अर्थव्यवस्था, मनोरंजन, प्रौद्योगिकी, विज्ञान, चिकित्सा, जीवन शैली, ऑटोमोबाइल, अपराध, युवा और अधिक सहित सभी श्रेणियों से नवीनतम समाचारों को कवर करता है। हिन्दुस्थान समाचार में समाचार-पत्रिका के प्रकाशन घर के रूप में एक मजबूत ऑफ़लाइन उपस्थिति भी है।

हिन्दुस्थान समाचार समाचार समूह अभी 3 पत्रिकाएँ प्रकाशित कर रहा है- नवोत्थान (मासिक), यथावत (पाक्षिक) और युगवार्ता (साप्ताहिक)। देश के लगभग हर राज्य में इसका नेटवर्क है। हिन्दुस्थान समाचार शीर्ष हिंदी समाचार पोर्टलों में से एक है, जो हिंदी में प्रशंसनीय और प्रशंसनीय नवीनतम समाचारों पर केंद्रित है। हिन्दुस्थान समाचार लाइव स्ट्रीमिंग जैसी उन्नत मल्टीमीडिया तकनीकों को पेश करता है। समाचार पोर्टल हर दिन नवीनतम समाचारों के साथ हर रोज अपडेट किया जाता है। समाचार के नवीनतम और सबसे विश्वसनीय प्रकाशनों पर ध्यान केंद्रित किया जाता है।

व्यक्ति के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इसलिए, हम अपने समाचार चैनलों के मानक को बनाए रखने में विश्वास करते हैं। यह निष्पक्ष और विश्वसनीय समाचार वस्तुओं के माध्यम से लोगों को अपना दृष्टिकोण बनाने का अधिकार देता है।

यह बताना हमारे लिए काफी भाग्यशाली है कि हमारे दर्शक जो हमें अपनी सामग्री पर पर्याप्त रूप से प्रोत्साहित करते हैं जिसे हम अपने समाचार पोर्टल के माध्यम से दे रहे हैं। हिन्दुस्थान समाचार न्यूज लिंग, जाति, पंथ, नस्ल और रंग के बावजूद निष्पक्ष समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम फेसबुक, यू-ट्यूब और वेबसाइट के माध्यम से हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज की पेशकश करके प्रसन्न हैं। हम दर्शकों के लिए जागरूकता और जानकारी फैलाने का लक्ष्य रखते हैं। हम समाचार के क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो तेज, वास्तविक और ट्रेंडिंग है। समर्पण के साथ संचालित हमारी टीम का काम, हमारे दर्शकों तक जल्द से जल्द पहुंचने के लिए विशेष जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करता है। हम अपने दर्शकों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हमारे साथ हाथ मिलाया और बड़ी सफलता हासिल करने में हमारा साथ दिया।

News24 office

News24 office

Top